अपने बेटे को लॉन्च कर सकते है सैफ अली खान!

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में कई स्टार्स किड्स की एंट्री हो रही है। इसमें सारा अली खान, अनन्या पांडे, जैसे किड्स स्टार का नाम आता है। इसी लिस्ट में अब सैफ अली खान के बेटे की एंट्री होने वाली

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में कई स्टार्स किड्स की एंट्री हो रही है। इसमें सारा अली खान, अनन्या पांडे, जैसे किड्स स्टार का नाम आता है। इसी लिस्ट में अब सैफ अली खान के बेटे की एंट्री होने वाली है। खबर मिली है कि, सैफ अली खान जल्द ही अपने बड़े बेटे इब्राहीम अली खान को लॉन्च कर सकते है।

सैफ अली खान ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि, इब्राहिम के लिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अच्छा प्लेटफॉर्म साबित हो सकता है। इस इंडस्ट्री में सब कुछ करने का चांस मिलता है। इब्राहिम को स्पोर्ट्स काफी पसंद है। मुझे लगता है की उसे एकेडमिक जॉब के बदले फिल्म में आना चाहिए। वह दिखने में मुझसे भी अच्छा है। मुझे ऐसा लगता है की मेरे बच्चे भी मेरी तरह फिल्म इंडस्ट्री में इंटरेस्ट लेंगे। हालांकि, इब्राहिम अभी छोटा है। मैं चाहता हु की वो पहले अपनी पढाई पूरी करे, उसके बाद वह जो करना चाहे कर सकता है।

सैफ ने आगे कहा, मुझे नहीं पता की मैं इब्राहिम को लॉन्च करूँगा की नहीं। लेकिन, बॉलीवुड उसके लिए बेहतरीन करियर च्वॉइस है। हालांकि, अपने भाई के लॉन्च को लेकर एक्ट्रेस सारा अली खान काफी उत्सुक है। सैफ ने आगे अपने बेटे को तैयार रहने की सलाह दी है।

सैफ ने कहा, पहले के मुकाबले अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कुछ बदल गया है। यहाँ सभी एक से बढ़ कर एक है। इस इंडस्ट्री में पहचान बनाना काफी मुश्किल हो गया है। इसलिए इब्राहिम को अभी से जमकर तैयारी करनी होगी साथ ही बड़ी सावधानी से फिल्मों का चुनाव करे।