saif-ali-khan-to-play-the-villain-in-prabhas-starrer-adipurush-second-poster-launch

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एंट्री हुई है।

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिसमें खुलासा हुआ था कि यह फिल्म रामायण से प्रेरित है। इसी बीच अब फिल्म के मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है। दरअसल, इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एंट्री हुई है। सैफ अली खान इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे। उनके किरदार का नाम लंकेश होगा।

निर्देशक ओम राउत ने गुरुवार सुबह 7:11 बजे सोशल मीडिया पर इस फिल्म में सैफ के होने का खुलासा किया। इसके साथ ओम राउत ने  सैफ अली खान का परिचय करवाते हुए फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में नीले रंग से बड़े अक्षरों में ‘A’ लिखा है। इस पर 10 सिर वाले रावण की झलक दिख रही है। इसके साथ ही नीचे लिखा है, “सैफ अली खान लंकेश के किरदार में।”

ज्ञात हो कि, इस फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं, यह फिल्म साल 2022 में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ की जाएगी।

ओम राउत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “जब उन्होंने इस फिल्म में भगवान राम की भूमिका के बारे में सोचा था, तो केवल प्रभास का चेहरा उनके सामने आया था। प्रभास से बेहतर राम की भूमिका कोई नहीं निभा सकता। प्रभास वर्तमान में देश के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं और इस भूमिका के लिए उनके व्यक्तित्व में शांति और आक्रामकता दोनों का एक आदर्श संयोजन है।”   

सैफ अली खान ने ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ में उदयभान की भूमिका निभाई थी। उसके बाद, सैफ अली खान ‘आदिपुरुष’ में फिर से लंकेश की भूमिका में नज़र आएंगे।