salman khan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आनेवाली फिल्म 'राधे' (Radhe) की शूटिंग पूरी कर ली है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘राधे’ (Radhe) की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) व्हाइट एसयूवी से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। राधे में दिखेंगे सलमान खान, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा और इसे प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।” वैसे अभी तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं हुई है। खबरों की मानें तो मेकर्स जल्द ही फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर सकते हैं।  

यह फिल्म पहले ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन, कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई। फिल्म की कास्ट की बात करें तो, दिशा पाटनी इस फिल्म से पहले सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘भारत’ में नज़र आ चुकी हैं।

वहीं, रणदीप हुड्डा भी सलमान खान (Salman Khan) के साथ किक और सुल्तान जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा इससे पहले सलमान (Salman Khan) के साथ वॉन्टेड और दबंग 3 जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।