salman-khan-to-shoot-one-full-day-with-aamir-khan-for-his-cameo-in-laal-singh-chaddha

लेकिन, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Laal Singh Chaddha) में ये तीनों स्टार्स एक साथ नज़र आएंगे।

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan ) कई सालों से राज कर रहे हैं। इन तीनों एक्टर्स की काफी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड में राज करने वाले यह तीनों एक्टर्स अभी तक एक भी फिल्म में साथ नज़र नहीं आये। लेकिन, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Laal Singh Chaddha) में ये तीनों स्टार्स एक साथ नज़र आएंगे।

खबरों कि माने तो, आमिर (Aamir Khan) की फिल्म में सलमान खान ‘मैंने प्यारा किया’ के प्रेम के किरदार का कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं, शाहरुख खान अपने फेमस किरदार राज के रूप में नजर आएंगे। शाहरुख़ अपने किरदार की शूटिंग दिल्ली में 2-3 दिन कर चुके हैं।इसके बाद अब सलमान ने भी आमिर की इस फिल्म को पूरा एक दिन दिया है। 

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, सलमान (Salman Khan) ने आमिर के एक बार कहने पर तुरंत इस फिल्म के लिए हां कह दिया।’लाल सिंह चड्डा’ के लिए सलमान ने अपने शूटिंग शेड्यूल में कुछ बदलाव किये है।वहीं, पता चला है कि इस फिल्म में सलमान का किरदार केवल 3-4 मिनट का होगा। सलमान अपने रोल की शूटिंग 20 दिसंबर या 20 जनवरी के आसपास शूट कर सकते हैं। सलमान आमिर के साथ स्टूडियो में शूटिंग करेंगे।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स की सुपरहिट हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी अडैप्टेशन है। यह फिल्म अगले साल क्रिस्मस पर रिलीज़ होगी।