seema-pahwas-ramprasad-ki-tehrvi-to-release-on-january-1

पहवा ने अपने बयान में कहा,“फिल्म की कहानी मेरा व्यक्तिगत अनुभव है।

Loading

मुंबई. दिग्गज अभिनेत्री सीमा पहवा (Seema Pahwa) के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म “रामप्रसाद की तेरहवीं” (Ramprasad Ki Tehrvi) एक जनवरी को रिलीज होगी। फिल्मनिर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। जियो स्टू़डियो और दृश्यम फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस (Covid-19) महामारी के कारण इसे टाल दिया गया था।

“बरेली की बर्फी”, “शुभ मंगल सावधान” और “बाला” जैसी फिल्मों के लिए मशहूर पहवा ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनकी फिल्म 2021 की पहली रिलीज होगी। पहवा ने अपने बयान में कहा,“फिल्म की कहानी मेरा व्यक्तिगत अनुभव है। जब मेरे पिताजी का देहांत हुआ था तब मेरा पूरा परिवार एक हो गया था। और तब से ही यह कहानी मेरे दिमाग में थी।”

उन्होंने कहा,‘‘मैं शुक्रगुजार हूं कि जियो स्टूडियो और दृश्यम फिल्म्स ने मेरे विचारों पर भरोसा किया। अब यह फिल्म दर्शकों के हवाले है।” फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, परमब्रत चटर्जी, विनय पाठक, विक्रांत मैसी और मनोज पहवा नजर आएंगे।  ‘‘रामप्रसाद की तेरहवीं” का प्रीमियर 2019 में जियो एमएएमआई मुंबई फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।