”शुभ मंगल ज्यादा सावधान” का ”गबरू” गाना रिलीज

मुंबई , बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का पहला गाना 'गबरू' रिलीज हो गया है. इस गाने में आयुष्मान खुराना हनी सिंह के एक पुराने के नए वर्जन पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

मुंबई , बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का पहला गाना ‘गबरू’ रिलीज हो गया है. इस गाने में आयुष्मान खुराना हनी सिंह के एक पुराने के नए वर्जन पर डांस करते नजर आ रहे हैं. ये अलबम 2011 में र‍िलीज हुई थी.

फ‍िल्‍म में ‘गबरू’ गाने को रोमी ने गाया है और तन‍िष्‍क बागची ने म्‍यूज‍िक को रीमिक्‍स क‍िया है. इस गाने की खासियत ये है कि फिल्म की कहानी के हिसाब से इसके लिरिक्स बदले गए हैं और ये सुनने में अच्छा लगने के साथ ही, काफी नया भी लग रहा है. 

यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई ‘शुभ मंगल सावधान’ का सीक्वल है. इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह हैं. जितेंद्र कुमार फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे. जितेंद्र इससे पहले भी कई वेब शो में नजर आ चुके हैं.