इस वजह से बदली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट

मुंबई,बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट फिर एक बार बदल गयी है. जब से फिल्म के रिलीज डेट सामने आयी है तब से सूर्यवंशी के ट्रेलर का इंतजार हो रहा है.लेकिन, अब फैंस का

मुंबई,बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट फिर एक बार बदल गयी है. जब से फिल्म के रिलीज डेट सामने आयी है तब से सूर्यवंशी के ट्रेलर का इंतजार हो रहा है.लेकिन, अब फैंस  का इंतजार खत्म होने वाला है. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है.  

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के ट्रेलर डेट और रिलीज डेट की जानकारी दी है.आपको बता कि, सूर्यवंशी अब 24 मार्च को रिलिह होने वाली है. पहले यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी. साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज होने वाला है. इस वीडियो कुछ बच्चे हाथ में 24 मार्च का पेज लिए रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार से नई रिलीज डेट के लिए पूछते हैं। तीनों स्टार इस डेट के लिए हामी भरते हैं। फिर वजह सामने आती है।

आपको बता दे कि, फिल्म की रिलीज डेट बदलने के पीछे एक खास वजह है. 24 मार्च की शाम से मुंबई शहर 24 /7 शुरू रहने वाला है. इस वजह से अब आप किसी भी वकत सिनेमाघरों में जाकर अपनी फेवरेट फिल्में देख  सकते है. 25 मार्च को गुड़ी पड़वा की छुट्टी है, इस वजह से सूर्यवंशी 24 मार्च की शाम को रिलीज की जा रही है. सूर्यवंशी का पहला शो मंगलवार शाम 6 बजे से शुरू होने वाला है. 

फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी 10 साल बाद नजर आने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे है.इस फिल्म को लेकर रोहित शेट्टी नए सरप्राइज दे रहे है. ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी की यह फिल्म कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म होगी. इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले है.