sooryavanshi-release-date-starring-akshay-kumar-katrina-kaif-ajay-devgn-ranveer-singh-directed-by-rohit-shetty

हाल ही में अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए सूर्यवंशी की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

    Loading

    मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि, आज रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का जन्मदिन के खास मौके पर उनकी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। 

    हाल ही में अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए सूर्यवंशी की रिलीज डेट की जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमने आप सभी से सिनेमा के दमदार एक्सपीरियंस का वादा किया था और वो वादा पूरा होगा। आखिरकार इंतजार खत्म होगा… आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी सिनेमाघरों में 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।’ इसके साथ ही अक्षय ने #Sooryavanshi30thApril का भी इस्तेमाल किया है।

    बता दें कि, सूर्यवंशी पिछले साल रिलीज होने वाली थी। कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे किया गया। इस फिल्म का ट्रेलर पिछले साल ही रिलीज किया था। ट्रेलर के बाद से ही फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो करते दिखेंगे।