Sushant Singh case: Police questioned casting director of Yash Raj Films

मुंबई,  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने शनिवार को बांद्रा थाने में यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक से पूछताछ की। अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस यह जांच कर रही है कि कोई पेशेवर दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अवसादग्रस्त हुए।

उल्लेखनीय है कि 14 जून को सुशांत का शव बांद्रा स्थित उनके आपर्टमेंट में फंदे से लटकता हुआ मिला था। पुलिस द्वारा समन भेजे जाने के बाद कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा शनिवार दोपहर को पुलिस थाने पहुंची। पुलिस उपायुक्त (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया, ‘‘शानू शर्मा यशराज फिल्म्स से बतौर कास्टिंग निर्देशक जुड़ी हुई हैं और उनसे बांद्रा पुलिस थाने में पूछताछ की गई।” अन्य अधिकारी ने बताया कि कुछ और फिल्म निर्माण घरानों के प्रतिनिधियों को भी अगले कुछ दिनों में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि शर्मा बॉलीवुड की लोकप्रिय कास्टिंग निर्देशक हैं और उन्होंने ही रणवीर सिंह, अर्जुन कूपर और वानी कपूर जैसे अदाकारों की प्रतिभा की पहचान की और यशराज फिल्म्स में मौका दिया।

शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘‘ शुद्ध देसी रोमांस” और ‘‘ डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी” में काम किया था। राजपूत की मौत के बाद यशराज फिल्म्स ने अपने और अभिनेता के बीच हुए करार की प्रति पुलिस को मुहैया कराई थी। अधिकारी ने बताया कि अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। उपायुक्त ने कहा कि पुलिस करार के नियमों को लेकर जांच कर रही है। उन्होंने कहा, ” यह जांच की जा रही है कि इस करार पर किस तरह अमल किया गया?”