The film 'Vijay the Master' starring Thalapathy Vijay and Vijay Sethupathi will be released in Hindi on 14 January

कॉलेज बैकड्रॉप में सेट की गई फिल्म में दोनों अभिनेता विजय और विजय सेतुपति एक दूसरे के खिलाफ खड़े दिखाई देंगे।

Loading

मुंबई. बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘विजय द मास्टर’ (Vijay the Master) की घोषणा के बाद से ही यह पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के निर्माताओं ने लोकेश कनगराज द्वारा अभिनीत विजय (Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अभिनीत फिल्म का हिंदी ट्रेलर लॉन्च किया है।

कॉलेज बैकड्रॉप में सेट की गई फिल्म में दोनों अभिनेता विजय और विजय सेतुपति एक दूसरे के खिलाफ खड़े दिखाई देंगे। विजय सेतुपति को एक अनैतिक रूप से दुष्ट अवतार में एक विरोधी के रूप में देखा जाएगा, जबकि थालापति विजय को एक आकर्षक प्रोफेसर के रूप में देखा जाएगा, जिन्हें अपने छात्रों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।

फिल्म में मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जेरेमिया और शांतनु भाग्यराज की प्रमुख भूमिकाएँ हैं।’विजय द मास्टर’ लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित है, जिसे एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स और सेवन स्क्रीन स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस तथा ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी द्वारा को-प्रोड्यूस किया गया है। उत्तर भारत में फिल्म, 14 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में हिंदी में रिलीज किया जाएगा, जिसे ग्रैंड मास्टर के माध्यम से B4U द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।