vijay-deverakonda-and-ananya-panday-starrer-film-liger-first-look-out
File Pic

अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Loading

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे  (Ananya Panday) जल्द ही एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म का नाम ‘लाइगर'(Liger) है। आज सुबह धर्मा प्रॉडक्शंस और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। 

फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने लिखा, ‘विनम्रता के साथ पूरे भारत में हमारे आगमन की घोषणा करता हूं। पूरे देश में पागलपन की गारंटी है।’ फिल्म के फर्स्ट लुक में विजय काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं। वहीं, उन्होंने बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए हैं और उनके बैकग्राउंड में एक शेर की तस्वीर है। 

वहीं, करण जौहर ने भी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘बड़े पर्दे के शासक और कई दिलों के मालिक – LIGER प्रस्तुत करने के लिए गर्व है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे। इस फिल्म को बेहतरीन डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट कर रहे हैं। इस कहानी के 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सामने लाने का इंतजार नहीं हो रहा है।’

बता दें कि फिल्म ‘लाइगर'(Liger)का डायरेक्शन पुरी जगन्नाथ ने किया है। वहीं, फिल्म को धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता और ऐक्ट्रेस चार्मी कौर ने प्रड्यूस किया है। इस फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, आली और गेटअप श्रीनू भी नज़र आने वाले हैं। मालूम हो कि हाल ही में विजय थाइलैंड गए थे जहां उन्होंने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी।