वामन हरि पेठे ज्वैलर्स का 25 वा आउटलेट दादर में हुआ शुरू  

    Loading

    मुंबई: देश की अग्रणी रिटेल ज्वैलर्स चेन वामन हरी पेठे ज्वैलर्स ने मुंबई के दादर इलाके के कोहिनूर स्क्वेयर पर अपना 25वा आटलेट शुरू किया है। वामन हरी पेठे ज्वैलर्स के संचालक श्री सुभाष पेठे और वामन हरी पेठे ज्वैलर्स के संचालक श्री आदित्य पेठे की सन्मानित उपस्थिति में इस दुकान का शुभारंभ 1 जुलाई, 2021 के रोज किया गया। 

    वामन हरी पेठे ज्वैलर्स महाराष्ट्र के साथ साथ देश का एक प्रमुख ज्वैलर्स ब्रांड है। सन 1909 में गिरगांव से अपनी यात्रा शुरू की और पिछले कुछ वर्षों में महाराष्ट्रियन ज्वैलरी के पर्याय के रूप में विकसित हुआ है और महाराष्ट्र, गोवा और इंदौर में सेवाएं प्रदान करके रिटेल ग्राहकों का एक मजबूत नेटवर्क बनाया है।

    3000  वर्ग फुट में फैला हुआ यह आउटलेट मुंबई का केंद्र स्थान यानि दादर में स्थित है। वामन हरी पेठे के ग्राहकों की ज्वैलरी से संबंधित हर छोटी आवश्यकता को पूरी कर सके इस तरह से इस दुकान की रचना की गई है। यह आउटलेट सर्टिफाइड डायमंड ज्वैलरी, प्लेटिनम ज्वैलरी, सॉलिटेयर्स, फॉरएवरमार्क, सिल्वर, ब्राइडल और बुलियन के लिए समर्पित खंड के साथ ब्राइडल से लेकर रोजमर्रा की ज्वैलरी की जरूरतों के लिए कई प्रकार के डिजाइन पेश करता है।

    वामन हरि पेठे ज्वैलर्स के हर आउटलेट की तरह यहां भी २२ के ९१६ बीआईएस हॉलमार्क किए हुए गोल्ड की व्यापक रेंज उपलब्ध होगी। आपके पुराने सोने का उच्चतम मूल्यांकन और मूल्यमापन प्रदान करते हुए, डिज़ाइनर ग्राहकों के अनुसार पुराने गहनों के नवीनीकरण और मरम्मत करने तक सहायता करेंगे।

    वामन हरी पेठे ज्वैलर्स ग्राहकों की खरीदारी को सुविधाजनक बनाने के लिए आसान ईएमआई प्लान और डब्ल्यूएचपी सुरक्षा योजना प्रदान करते हैं। प्रमाणित कीमती रत्नों के लिए नवरत्न और आधुनिक सिल्वर ज्वैलरी के लिए इजारा सहित खुद के ब्रांड को भी दुकान में रखा जाएगा। नवरत्नों के लिए, ग्राहकों के लिए रूबरू ज्योतिषीय परामर्श भी प्रदान किया जाएगा।