कुर्ला स्टेशन से 2 करोड़ की कश्मीरी चरस के साथ 3 लोग गिरफ्तार

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लोकमान्य तिलक टर्मिनस क्षेत्र से 2 करोड़ रुपये की कश्मीरी चरस जब्त की। एनसीबी ने चरस तस्करी मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि कार्रवाई जांच जारी है. दरसअल एनसीबी मुंबई इकाई को जानकारी मिली थी कि एक एक्सप्रेस ट्रेन द्वारा कश्मीरी चरस को कश्मीर से मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनस लाया जा रहा है।

उस सूचना के आधार पर जोनल निदेशक समीर वानखेड़े की टीम ने रविवार को लोकमान्य तिलक टर्मिनस में छापेमारी की कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान एनसीबी को दो बॉक्स मिले, जिसमे कश्मीरी चरस थी. एनसीबी ने पंचनामा कर 6 किलो 628  ग्राम चरस जब्त किया है। जब्त चरस की कीमत 2 करोड़ रुपये है। एनसीबी ने चरस तस्करी मामले में कुर्ला क्षेत्र से तीन लोगों को गिरफ्तार किया. एनसीबी द्वारा प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों ड्रग के कारोबारी हैं.

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने बताया कि कुर्ला एलटीटी स्टेशन पर कार्रवाई के दौरान तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनका नाम आफताब अली हिशामोद्दीन शेख (28), साबिर अली अजहर सैय्यद (30), शमीम बानो जो सभी क्वेर्शी नगर कुर्ला ईस्ट का रहने वाला है.