वर्चुअल रैली में 30 लाख लोग होंगे शामिल, मुंबई बीजेपी का दावा

– मोदी के आत्मनिर्भर एजेंडे को लोगों तक पहुंचाने का प्रयास

मुंबई. केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के  बीच ले जाने को लेकर 28 जून को मुंबई सहित कोंकण विभाग में आयोजित केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की वर्चुअल रैली में 30 लाख लोगों के शामिल होने का दावा बीजेपी की तरफ से किया गया है.

  वर्चुअल रैली की जानकारी देने को लेकर शुक्रवार को दादर स्थित पार्टी कार्यालय वसंत स्मृति में आयोजित पत्रकार परिषद में रैली के संयोजक एवं सांसद मनोज कोटक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यालय का एक वर्ष पूरा होने पर देशभर में वर्चुअल रैली के जरिए केंद्र सरकार की तरफ से जनहित में लिए गए निर्णयों को जनता के बीच ले जाने का काम किया जा रहा है.इसके माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर एजेंडे को लोगों तक पहुंचाने का प्रयास है.

रविवार को स्मृति ईरानी, फडणवीस की वर्चुअल रैली

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष कई दृष्टि से ऐतिहासिक रहा है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता विरोधी देवेंद्र फडणवीस की वर्चुअल रैली रविवार को शाम के 5 बजे होने वाली है. इस रैली में पार्टी की महाराष्ट्र प्रभारी सरोज पांडे, प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल एवं मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगलप्रभात लोढा  भी शामिल रहेंगे. पत्रकार परिषद में  मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगलप्रभात लोढ़ा, विधायक राहुल नार्वेकर, पार्टी प्रवक्ता भालचंद्र शिरसाट,  मुंबई मनपा मुंबई मनपा में पार्टी के नेता विनोद मिश्रा उपस्थित थे.