Murder
File Photo

Loading

मुंबई. विक्रोली में 55 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. हमलवारों ने व्यक्ति पर लाठी डंडे से हमला किया. इस वारदात से इलाके में दहशत है.

विक्रोली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ में आपसी रंजिश में हत्या किए जाने की बात सामने आयी है.

पत्नी को मिली मारपीट की सूचना

विक्रोली (पूर्व) के कन्नमवार नगर में कमला अंबादास सालवी रहती है. गुरुवार की शाम को कमला को सूचना मिली कि घर से कुछ दूरी पर स्थित एक्सिस बैंक के पास उनके पति अंबादास सालवी के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं. वह वहां गयी, तो देखा कि उनके पति गंभीर रूप से जख्मी हालत में पड़े हुए हैं. वह लोगों की मदद से पति अंबादास को महात्मा फुले अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

ड्यूटी कर लौटते समय रास्ते में हुआ हमला

कमला सालवी ने विक्रोली पुलिस को बताया कि गुरुवार को सुबह 7 बजे से शाम 3 बजे तक सिक्यूरिटी की ड्यूटी कर उनके पति अंबादास घर आ रहे थे. इस दौरान राजू गायकवाड नामक व्यक्ति अपने 3 साथियों के साथ बीच रास्ते में अंबादास को रुकाया और उनके साथ मारपीट किया, जिससे उनकी मौत हो गयी.

परिजनों की कड़ी कार्रवाई की मांग

विक्रोली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर राजू गायकवाड समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. मृतक के परिजनों ने बड़ी संख्या में विक्रोली पुलिस स्टेशन में इकट्ठा हो गए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय मोतिराम दलवी के आश्वासन के बाद मृतक के परिवार के लोग घर गए.