Engineering student dies due to drowning

  • अन्य की तलाश जारी
  • रत्नागिरी के दापोड़ी गए थे घूमने

पुणे. सैर सपाटे के लिए रत्नागिरी जिले (Ratnagiri District) के दापोली तहसील (Dapoli Tehsil) के आंजर्ले समुद्र तट (Anjarle Beach) पर गये पुणे (pune) के 6 सैलानी युवक डूब (Drown) गए. हालांकि, 6 में से 3 युवकों को बचा लिया गया है और 3 अन्य की तलाश अभी भी जारी है. 

यह सभी पर्यटक पुणे शुक्रवार को यहां घूमने के लिए आए थे. फिलहाल मौके पर दापोली पुलिस (Dapoli police) और गोताखोरों की एक टीम अन्य 3 की तलाश में जुटी हुई है. इन के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है.

सभी 14 औंध के रहिवासी

दापोली पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, पुणे के औंध परिसर के रहिवासी निहाल चव्हाण, अक्षय राखेलकर, उबेस खान, रोहित पलांडे, विकास श्रीवास्तव, मनोज गावंडे समेत 14 सैलानी सैर सपाटे के लिए रत्नागिरी जिले के दापोली तालुका गए थे.ये सभी पिकनिक मनाने के लिए दापोली के अंजारले बीच पर आए थे. आज दोपहर तकरीबन 1 बजे के आसपास पानी में तैरने के दौरान एक तेज लहर की चपेट में आ गए और 6 युवक डूबने लगे. इन्हें डूबते देख स्थानीय गोताखोरों की टीम ने बचाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन 6 में से सिर्फ 3 युवकों को ही बाहर निकाल सके.

नहीं तो हेलीकाप्टर की ली जाएगी मदद

सही सलामत बचे तीनों युवकों को दापोली के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है.अन्य तीनों की तलाश के लिए नेवी की टीम से भी संपर्क किया गया है.माना जा रहा है कि अगर देर रात तक इन्हें खोजा नहीं जा सका तो हेलीकॉप्टर की मदद लेकर कल सुबह फिर से तलाशी अभियान शुरू किया जाएगा.