Accused of murdering woman arrested from UP

    मुंबई. भांडुप पुलिस करीब 40 दिन बाद 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या (Murder) कर उसके घर में लूट करने वाली एक महिला सहित दो लोगों को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) से गिरफ्तार (Arrested) कर मुंबई  (Mumbai) लाई है। भांडुप पुलिस (Bhandup Police) ने कई पुलिस स्टेशनों के पुलिस अधिकारियों की छह टीमें बनाई थी और हत्यारे का सुराग बताने वाले व्यक्ति को 51 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था।

    सहायक पुलिस आयुक्त (मुलुंड डिवीजन) प्रिया मच्छिंद्र ढाकणे ने बताया कि भांडुप इलाके के फुग्गा वाला कंपाउंड क्वारी रोड निवासी रतनबेन मोहन लाल जैन नामक महिला अकेले रहती थी और 15 अप्रैल को उनकी हत्या करने वाले ने घर में लाखों की लूट भी की थी। जिसके बाद भांडुप पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शाम शिंदे के नेतृत्व में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

    गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने रखा था 51 हजार का इनाम  

    मामले की जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने करीब 200 लोगों से पूछताछ की थी लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पा रहा था,जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 51 हजार रूपए का इनाम रखा था। पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम ने बताया कि पुलिस को उनके सूत्रों से पता चला कि इस हत्या के पीछे उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले एक पुरुष व एक महिला का हाथ है, पुलिस की टीम बिजनौर पहुंच कर आरोपियों को ट्रेस किया और उन्हें मुंबई लाकर जब मामले की कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि 3 लाख 50 हजार रुपए के आभूषण व नगदी के लिए ही उन लोगों ने इस महिला की हत्या की थी, पुलिस ने 24 वर्षीय इमरान मलिक नामक युवक व दीपाली राउत नामक 36 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया है।