अभिनेत्री पायल घोष ने PM मोदी से लगाई मदद की गुहार

  • ट्वीट कर बाॅलीवुड के माफिया गैंग से बताया जान का खतरा

मुंबई. अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद से सुर्खियों में हैं. पायल ने ट्वीट कर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगायी है और बाॅलीवुड के माफिया गैंग से अपनी जान का खतरा बताया है.

अभिनेत्री पायल घोष ने शनिवार को पीएम मोदी और रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया है और कहा है कि माफिया गैंग उन्हें मार डालेगा और उनकी मौत को सुसाइड या कुछ और बता देगा. इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बॉलीवुड के माफिया गैंग को लेकर कई ट्वीट किए थे.

ऋचा चड्ढा से कोई लेना-देना

पिछले दिनों पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के नाम का जिक्र किया था. इसके बाद ऋचा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. ऋचा चड्ढा के केस करने के बाद पायल घोष ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनकी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है. उनका ऋचा चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है. 

झूठ बोलने का आरोप

वर्सोवा पुलिस की पूछताछ में अनुराग ने पायल घोष के लगाए गए यौन शोषण से इंकार करते हुए साल 2013 के अगस्त मंथ में फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में होने की बात कही है. उन्होंने इससे जुड़े कुछ दस्तावेज भी पुलिस को सौपे हैं. अभिनेत्री पायल घोष ने अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर कहा है कि मिस्टर कश्यप ने पुलिस को दिए अपने बयान में झूठ बोला है. सच का पता लगाने के लिए मेरे वकील अनुराग कश्यप का नार्को एनालसिस टेस्ट, लाइ डिटेक्टर और पाॅलियोग्राफी टेस्ट कराए जाने का पुलिस को अप्लीकेशन करने वाले हैं.