एलाइंस एयर की मुंबई-गोवा की उड़ान शुरू

  • एलाइंस एयर की सीईओ हरप्रीत सिंह ने किया उद्घाटन

मुंबई. एलाइंस एयर (Alliance Air) की मुंबई से गोवा की उड़ान शुरू हो गई है। एयर इंडिया लिमिटेड (Air India Limited) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी एलाइंस एयर (Alliance Air) की सीईओ हरप्रीत सिंह ने शुक्रवार को उड़ान संख्या 9 आई 657 को सायं 7:05 बजे झंडी दिखाकर फ्लैग ऑफ किया।

इस अवसर पर एलाइंस एयर के रीजनल को ऑर्डिनेटर (वेस्टर्न रीजन) अली अब्बास आबीदी व अन्य लोग भी मौजूद थे। अली अब्बास आबीदी ने बताया कि एलाइंस एयर की पहली 70 सीटर एटीआर एयरक्राफ्ट पूरी तरह फुल थी। यह उड़ान रात्रि 8:30 बजे सुरक्षित गोवा पहुंच गई। वापसी में उड़ान संख्या 9 आई 658 ने गोवा से रात्रि 9:00 बजे उड़ान भरी और मुंबई रात्रि 10:15 बजे पहुंच गई।

उद्घाटन अवसर पर एलाइंस एयर की सीईओ हरप्रीत सिंह ने कहा कि हमारी कोशिश एलाइंस एयर की सेवाओं को पूरे भारत से जोड़ने की है। इसके तहत पहली उड़ान मुंबई से गोवा के बीच शुरू हुई है। हम एलाइंस एयर टीम और यात्रियों को सुरक्षित यात्रा के लिए शुभकामना देते हैं। मुंबई से गोवा के लिए शुरुआती किराया 2957 रुपए है। जबकि गोवा से मुंबई के लिए किराया 3171 रुपए है। टिकट बुक करने के लिए एलाइंस एयर की वेबसाइट क्रमांक www.airindia।in पर संपर्क किया जा सकता है। एलाइंस एयर सभी सरकारी गाइडलाइंस का पालन करेगी और नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा जारी सभी मानव संचालन प्रक्रियाओं (SOP) का पालन करेगी।