CM Uddhav Thackrey

    Loading

    मुंबई. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने बीजेपी (BJP) के उस आरोप पर निशाना साधा है, जिसमें दही-हंडी (Dahi Handi) उत्सव न मनाने की अपील पर महाराष्ट्र विकास आघाडी सरकार को हिंदू विरोधी बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हिन्दू विरोधी नहीं, बल्कि कोरोना विरोधी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार किसी त्यौहार के खिलाफ नहीं है, लेकिन राज्य में कोरोना (Corona) के तीसरे लहर (Third Wave) के खतरे को देखते हुए हमें इस तरह के फैसले लेने पड़ रहे हैं।  मुख्यमंत्री ठाकरे, ठाणे में ऑक्सीजन परियोजना के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे। 

    उन्होंने बिना किसी नेता का नाम लिए कहा कि  यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोरोना के खतरे के बावजूद आम लोगों के जीवन को धोखे में डालने का काम किया जा रहा है। ठाकरे ने कहा कि केंद्र सरकार ने  कोरोना की तीसरी लहर के  खतरे को देखते हुए भीड़ से बचने के लिए राज्य सरकार को पत्र भेजा है।

    नारायण राणे पर निशाना 

    मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे की हाल ही में खत्म हुई जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर भी बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के बावजूद कुछ लोग सारे नियमों का दरकिनार कर लोगों का आशीर्वाद लेना चाहते हैं। मुख्यमंरी ने कड़े तेवर में पूछा कि क्या इस तरह की यात्रा से आप लोगों का आशीर्वाद लेना चाहते हैं कि या उनकी जान। उन्होंने कहा कि कोरोना कोई सरकारी कार्यक्रम नहीं है इसलिए अगर किसी को आंदोलन करना है तो करोना के खिलाफ करो न कि सरकार के खिलाफ।