Arnab do arrest, Mumbai Congress President Jagtap demands

  • गोपनीय जानकारी कैसे हुई लीक, पूरे मामले की हो जांच
  • चैट कांड से अर्नब की मुश्किलें बढ़ी

Loading

मुंबई. मुंबई कांग्रेस (Mumbai Congress) ने एक निजी न्यूज़ चैनल के एडिटर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर अपनी मुहिम तेज कर दी है। इसके तहत मुंबई कांग्रेस ने वर्ली (Worli) के जांबोरी मैदान से रिपब्लिक चैनल के दफ्तर तक एक विशाल मोर्चा निकाला। इस मौके पर मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप (Bhai Jagtap) ने अर्नब के खिलाफ जम कर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि अर्नब एक पत्रकार की तरह नहीं, बल्कि बीजेपी (BJP) की कठपुतली की तरह काम कर रहे हैं। 

जगताप ने कहा रिपब्लिक न्यूज़ चैनल के एडिटर ने देश की सुरक्षा से जुड़ी अहम जानकारी को लीक किया है। ऐसे में उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर तुरंत उसकी गिरफ़्तारी की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि आखिर अर्नब को प्रधानमंत्री कार्यालय और रक्षा विभाग से इतनी संवेदनशील और गोपनीय जानकारी कैसे मिली। इस पूरे मामले की जांच भी बेहद जरुरी है। इस मौके पर एआईसीसी सचिव आशीष दुआ, सोनल पटेल,मुंबई कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट चरण सिंह सप्रा, कैबिनेट मंत्री असलम शेख, स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़, पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़, पूर्व मंत्री नसीम खान, चंद्रकांत हंडोर, बाबा सिद्दीकी, विधायक जीशान सिद्दीकी और अमीन पटेल, पूर्व विधायक मधु चव्हाण, अशोक जाधव, बीएमसी में नेता विपक्ष रवि राजा, मुंबई महिला कांग्रेस अध्यक्ष अजंता यादव, मुंबई यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश यादव, भूषण पाटिल, संदेश कोंडविलकर समेत कई नेता व भारी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

टीआरपी के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़

मुंबई कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष चरण सिंह सप्रा ने कहा कि अर्नब ने अपनी चैनल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कर अर्नब ने देश के साथ गद्दारी की है। सप्रा ने इस मामले में विस्तृत जांच की मांग की है कि ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर अर्नब को इतनी अहम जानकारी देने में केंद्र सरकार के कौन से नेता शामिल हैं।

टीआरपी की मोदी सरकार

एआईसीसी सचिव आशीष दुआ ने कहा कि जिस तरह न्यूज़ चैनल अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ भी करती है, उसी तरह केंद्र की मोदी सरकार पिछले 6 साल में अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में पुलवामा जैसे आतंकी घटना को अंजाम दिया गया। इस सरकार ने लड़ाकू विमान राफेल की डील को कम कर दिया। वहीँ अब देश की सुरक्षा से जुड़ी अहम जानकारी को टीवी न्यूज़ चैनल के साथ शेयर कर पूरे देश को धोखा दिया गया है। दुआ ने कहा कि इस पूरे प्रकरण क खुलासा होना बेहद जरुरी है।