अशोक चव्हाण मुंबई शिफ्ट,ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

Loading

कोरोना से हैं संक्रमित 

मुंबई. कोरोना पॉजिटिव घोषित होने के बाद पीडब्लूडी मंत्री अशोक चव्हाण को बेहतर इलाज के लिए नांदेंड से मुंबई लाया गया है. सूत्रों के मुताबिक़ उन्हें सोमवार की रात ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. चव्हाण के निकटवर्ती सूत्रों के मुताबिक़ उनकी हालत पूरी तरह से ठीक है. उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. चव्हाण के इलाज के लिए कई जानकार डॉक्टरों की टीम को जिम्मेदारी दी गई है.  

सोमवार को मुंबई रवाना होने से  पहले चव्हाण नांदेंड़ के अस्पताल से खुद चल कर बाहर निकले और अपने समर्थकों का अभिवादन किया. चव्हाण ठाकरे सरकार के दूसरे कैबिनेट मंत्री हैं, जो  कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इससे पहले कैबिनेट मंत्री जीतेन्द्र आह्वाड भी कोरोना के ग्रसित  हो गए थे, लेकिन अब वे पूरी तरह से ठीक हैं. 

कई बड़े नेताओं ने जाना हाल 

अशोक चव्हाण के कोरोना से ग्रस्त होने की खबर मिलते ही राजनीति जगत में हलचल मच गई.  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राकां अध्यक्ष शरद पवार, विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस के अलावा देश के कई बड़े नेताओं ने  फोन कर उनका हालचाल जाना. चव्हाण को फोन करने वालों में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद व अहमद पटेल समेत कई नेता शामिल हैं.