पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति पर हमला

नायगांव. पूर्व के ग्रीन कम्पाउन्ड इलाके में पुराने विवाद को लेकर 2 लोगों द्वारा एक व्यक्ति पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. जख्मी व्यक्ति को पुलिस ने वसई पश्चिम के सर पेटिट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. वालिव पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार, अनुराग गोविंद दास पटेल (32)  ने वालिव पुलिस को लिखित शिकायत देकर बताया कि वह अपनी पत्नी सीमा (30) और 5 वर्षीय बेटे के साथ नर्मदा मोहन नक्षत्र ग्रीन कम्पाउन्ड, नायगांव पूर्व में रहता हूं. मंगलवार की रात बिल्डिंग निवासी मित्र के बेटे के जन्मदिन से वापस लौट रहा था और लिफ्ट के सामने पहुंचा तो उसी दौरान मेरे सामने विनोद श्रीकांत ईला आ गया. अनुराग पटेल ने बताया कि विनोद से 2 वर्ष पूर्व विवाद हुआ था, उसी बात को लेकर विनोद ने गाली देना शुरू कर दिया. उसी दौरान वह मेरे पास आया और पत्थर से हमला कर दिया. इस बीच उसकी बेटी श्रेया भी आईं और मारने लगी. इस मारपीट में अनुराग गंभीर रूप से जख्मी हो गया.  पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी है.

उधर नर्मदा मोहन नक्षत्र ग्रीन कम्पाउन्ड के सचिव अनिल स्वामीनाथ मिश्रा ने बताया कि हमारी सोसायटी में 80 प्रतिशत निवासी उत्तर भारतीय हैं. विनोद श्रीकांत ईला अक्सर उत्तर भारतीयों के बारे में अनाप-सनाप बोलता रहता है, जिसके कारण कई बार विवाद हो चुका है. पुलिस से इस बारे में कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन मामले को रफा-दफा कर देती है, जिसके कारण सबको परेशानी उठानी पड़ती है.