एटीएम तोड़ कर लूट की कोशिश नाकाम

  • लोगों ने दिखायी सतर्कता
  • लुटेरों को पकड़ने का किया प्रयास
  • मुलुंड पुलिस स्टेशन में एफआईआर

Loading

मुंबई. मुलुंड में दिन दहाड़े एक बैंक का एटीएम तोड़ कर लूटपाट की कोशिश की गयी. लोगों की सतर्कता से लुटेरों की कोशिश नाकाम हुई. लोगों ने लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे. मुलुंड पुलिस आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की धर पकड़ के लिए एटीएम सेंटर के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

पुलिस के हाथ लगा लुटेरे का मोबाइल

बुधवार की रात 3.30 बजे मुलुंड (प.) के एसवी रोड स्थित वसंत पार्क के पास स्थित इंडियन बैंक के एटीएम को 5 लुटेरे तोड़ कर लूटपाट की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान एटीएम सेंटर के पास रहने वाले एक व्यक्ति को एटीएम में मौजूद लोगों की गतिविधियां संदिग्ध लगी. उसने स्थानीय लोगों और पुलिस को एलर्ट किया. जब लोग एटीएम सेंटर के पास पहुंचे, तो उसमें मौजूद संदिग्ध भागने लगे. कुछ लोगों ने उनका पीछा किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे. लोगों को लुटेरों के धर पकड़ के दौरान एक मोबाइल हाथ लगा है. पुलिस ने यह मोबाइल जब्त कर लिया है.

कार का कांच तोड़कर चोरी

लुटेरों ने कुछ कार के कांच को तोड़कर भी चोरी का प्रयास किया था. मुलुंड पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने लुटेरों का पीछा करने वाले लोगों के बयान दर्ज किए हैं. उनके बताए गए हुलिए और जब्त मोबाइल के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है.