अवैध निर्माण में आर्थिक व्यवहार का ऑडियो वायरल

Loading

लोगों में बना चर्चा का विषय

नालासोपारा में तोड़ू कार्रवाई

विरार. वसई-विरार शहर मनपा क्षेत्र में अवैध निर्माण के लिए अधिकारियों के आर्थिक व्यवहार को लेकर एक आडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है, जो लोगों में चर्चा का विषय बना है. आडियो में बहुजन विकास आघाड़ी के एक पूर्व नगरसेवक द्वारा शिवसेना कार्यकर्ता को बताया गया है कि उसके द्वारा किए गए चार मंजिले अवैध निर्माण के लिए मनपा कर्मचारियों ने सवा लाख रुपए लिए थे, उसके बावजूद आकर तोड़ दिए.

इसी प्रकार का आरोप नालासोपारा पूर्व के मुंबई महामार्ग स्थित उमर कम्पाउन्ड में बुधवार को मनपा द्वारा दर्जनों अवैध निर्माण पर तोड़ू कार्रवाई की गई. इस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कारखानेदारोंं ने कहा कि तीन वर्ष पुराने निर्माण को तोड़ा गया है, लेकिन जो वर्तमान में अवैध निर्माण चल रहे हैंं उसे नजरअंदाज किया गया. आखिर इसके पीछे का कारण क्या है. वहीं इंड्रिस्ट्रयल के व्यापारियों में वसई- विरार शहर मनपा अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त है.

बिना नोटिस दिए तोड़ू कार्रवाई

उमर कम्पाउन्ड में आलमारी कारखानें के संचालक खान ने बताया कि पिछले तीन वर्षोंं से इस गाले में रहकर अपना कारखाना चला रहा हूं.इसके लिए हमने पैसे कर्ज पर लिए हैंं. लॉकड़ाउन के चलते कर्मचारी न मिलने से हम पहले ही संकट में चल रहे थे, ऐसे में बगैर किसी पूर्व नोटिस के अचानक मनपा कर्मचारी आए और गाला तोड़कर चले गए, जिसके कारण मेरा लाखों का कच्चा माल मलबे में दबकर बर्बाद हो गया.