सुशांत केस की सीबीआई से हो जांच, बीजेपी सांसद रूपा गांगुली की मांग

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने को लेकर सरकार पर दवाब बढ़ गया है. महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली व बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने भी इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. 

रूपा ने अपनी इस मांग में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग किया है.उन्होंने कहा है कि सुशांत की मौत के लिए डिप्रेशन की तरफ इशारा करना शायद मुख्य समस्या से लोगों के ध्यान भटकाने  का प्रयास है. रूपा ने कहा है कि बिना किसी सुसाइड नोट इसे आत्महत्या कैसे माना जाता है. 

पुलिस जांच पर सवाल 

उन्होंने पुलिस जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है. क्या पोस्टमार्टम में सुशांत के शरीर में किसी जहरीले पदार्थ के होने के प्रमाण मिले थे.रूपा ने फ़ोरेंसिक टीम के 15 जून को पहुंचने पर भी सवाल खड़े किए हैं. इससे पहले भोजपुरी एक्टर व बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की थी.   

करण जौहर और शाहरुख की खुली पोल 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में भाई- भतीजावाद को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं. साल 2017 में दिल का दौरा पड़ने से एक्टर इंदर कुमार की मौत हो गई थी. उनकी पत्नी पल्लवी सर्राफ ने सुशांत के निधन के बाद अपने पति इंदर  कुमार के दर्द को बयां किया है.उन्होंने कहा कि जब उनके पति काम की तलाश में थे, तो उस समय निर्माता करण जौहर व सुपर स्टार  शाहरुख खान ने उनकी मदद नहीं की थी. पल्लवी ने कहा है कि करण और शाहरुख ने उनके पति को पहले काम का दिलासा दिया था, लेकिन बाद में उनका फोन नंबर तक ब्लॉक कर दिया था.

पल्लवी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा

पल्लवी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर कहा है कि इन दिनों हर कोई वंशवाद की बात कर रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की तरह मेरे पति ने भी अपने दम पर नाम कमाया था. 90 के दशक में वह अपने करियर के टॉप थे. उन्होंने कहा कि निधन से पहले मेरे पति  काम मांगने के लिए करण जौहर के पास गए. मैं भी उनके साथ थी. करण ने 2 घंटे इंतजार करवाने के बाद अपने मैनेजर के माध्यम से संदेश भेजा कि फ़िलहाल कोई काम नहीं है.उनके लायक कोई काम होगा तो वे संपर्क करेंगे. शाहरुख खान ने भी मेरे पति के साथ इसी तरह का व्यवहार किया था.बाद में मेरे पति का साल 2017 में हार्ट अटैक से निधन हो गया.