आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी, 2 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले रैकेट का पर्दाफाश करने में कामयाबी मिली है. मालाड के एक होटल में छापेमारी कर क्रिकेट पर सट्टा लगाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

 आरोपी दुबई में चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑन लाइन सट्टा लगा रहे थे. अदालत ने आरोपियों को 28 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

होटल के कमरे से सट्टेबाजी

क्राइम ब्रांच यूनिट-10 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक विनायक घोरपडे को सूचना मिली थी कि मालाड (प.) के लिंक रोड स्थित संपूर्णा होटल के एक कमरे में बैठे कुछ लोग दुबई में चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगा रहे हैं. पुलिस उपायुक्त अकबर पठान के मार्गदर्शन में प्रभारी पुलिस निरीक्षक विनायक घोरपडे, सहायक पुलिस निरीक्षक हणमंत होपेवाड, वाहिद पठान, धनराज चौधरी और अफरोज शेख की टीम ने संपूर्णा होटल पर छापेमारी की. होटल के एक कमरे से 2 लोग वेबसाइट के जरिए सट्टा लगा रहे थे.

फर्जी कागजात से लिए सिमकार्ड

पुलिस ने उन्हें सट्टेबाजी के मामले में गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से 12 हजार रुपए नकद, 1 मोबाइल, 1 सिम कार्ड और क्रिकेट सट्टेबाजी से जुड़े कागजात जब्त किए गए. पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी ने फर्जी कागजात के जरिए सिमकार्ड लिया था. आरोपियों की पहचान गोरेगांव (प.) के जवाहर नगर में रहने वाले मयूर जयंतीलाल छेड़ा (42) एवं मालाड (पूर्व) के दप्तरी रोड निवासी जतिन नयलेश शाह उर्फ जयंती मालाड (36) के रूप में हुई है.