तुलिंज पुलिस स्टेशन में जन्मदिन पार्टी, जांच के आदेश

नालासोपारा. तुलिंज पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक कक्ष में बीते सोमवार को केक काटकर जन्मदिन पार्टी मनाये जाने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें बताया जा रहा है कि केक काटकर जिस व्यक्ति का जन्मदिन मनाया जा रहा था वह अवैध भवन निर्माता है. इस मामले को पुलिस आयुक्त सदानंद दाते ने गम्भीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैंं. आयुक्त द्वारा दिए गए आदेश के बाद पुलिस स्टेशन में तैनात अधिकारी व कर्मचारियों में खलबली मच गई है. 

सूत्रों की माने तो नालासोपारा पूर्व क्षेत्र में अवैध निर्माण करने वाले सचिन गाला का 11 अक्टूबर को जन्मदिन था. तुलिंज पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक डीएस पाटील कोरोना संक्रमित होने के कारण होम क्वांरटाईन में थे. सोमवार को कार्यभार फिर से संभालने पर निर्माता सोमवार की सुबह केक लेकर जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचा. वायरल वीडियो में जन्मदिन मनाने के लिए प्रभारी के अलावा दो से तीन अधिकारी व 3 से 4 पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे, जो सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए केक काट रहे हैं.

रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई

पुलिस आयुक्त सदानंद दाते ने बताया कि जन्मदिन मामले की जांच का आदेश नालासोपारा के सहायक पुलिस आयुक्त को दिया गया है. रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी. 

प्रभारी निरीक्षक को देने गया था बधाई

वहीं सचिन गाला का कहना है कि इस्टेट एजेंट का कारोबारी व समाजसेवक होने के नाते पुलिस स्टेशन से मेरा अच्छा सम्बन्ध है. प्रभारी निरीक्षक के होम क्वांरटाईन समाप्त होने पर मैं उन्हें बधाई देने गया था, मेरा जन्मदिन होने के कारण उसी दौरान लोगों ने केक मंगाकर अचानक काट दिया. अब तक मेरे खिलाफ कहीं भी कोई मामला दर्ज नहीं है.