भाजपा ने मंत्री अनिल परब पर अतिक्रमण करने का लगाया आरोप, मंत्रिमंडल से हटाने की मांग

मुंबई: भाजपा नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Kirit Soomaiya) ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब (Anil Parab)  और मुंबई महापौर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया है. इसी सिलसिले में उन्होंने गुरुवार को म्हाडा (Mhada) के सीईओ से मिलकर तुरंत कार्यवाही करने करने के साथ साथ मुख्यमंत्री से मंत्री परब तो तत्काल प्रभाव से मंत्रिमंडल से बहार निकलने की मांग किया है. 

भाजपा नेता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के दो सहयोगी मंत्री अनिल परब और महापौर किशोरी पेडनेकर दोनों ने मिलकर अनाधिकृत ईमारत बनाने का काम किया है. मंत्री परब ने बांद्रा पूर्व में 2000 स्क्वायर फूट एरिया में अतिक्रमण कर ऑफिस और मिनी थिएटर बनाया है. जिसे म्हाडा में 2019 में तोड़ने का आदेश मंत्री को दिया था. लेकिन उससे अभी तक तोड़ा नहीं गया है. 

इसी को लेकर आज मैंने म्हाडा के सीईओ से मिलकर तुरंत कार्यवाही करने की मांग किया है. इसी के साथ सोमैया ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से तत्काल प्रभाव से मंत्री अनिल परब को मंत्रिमंडल से निकलने की मांग भी की है. 

ज्ञात हो कि बुधवार को अनिधिकृत तौर पर निर्माण करने को लेकर बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के पाली हिल स्थित ऑफिस को बुल्डोज़र से तोड़ दिया. बीएमसी की इस कार्यवाही से बाद से कंगना और शिवसेना के बीच लड़ाई तेज हो गई है. अभिनेत्री ने मुख्यमंत्री को सीधे सीधे चुनौती देदी है.