महाराष्ट्र में खुद की ताकत पर सरकार बनाएगी बीजेपी: नड्डा

  • कहा, नए कृषि कानून के फायदे जनता को बताएं

मुंबई. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि अब राज्य में चुनाव होगा तो भाजपा खुद के बल पर सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि आज राज्य में सरकार नाम की व्यवस्था अस्तित्व में है या नहीं, यह बड़ा सवाल है. सत्तारुढ़ दलों में समन्वय नहीं होने की वजह से मनमानी कामकाज चल रहा है. सरकार की विफलता को जनता तक पहुंचाने की जरुरत है.

कृषि कानून के फायदे के बारे में किसानों को समझायें 

जेपी नड्डा पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को ऑनलाइन संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून के फायदे के बारे में किसानों को समझाने की आवश्यकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान एवं श्रमिक वर्ग के विकास को लेकर ऐतिहासिक कानून बनाया है. इसका विरोध केवल राजनीतिक स्वार्थ के लिए किया जा रहा है और इसलिए यह जरूरी है कि भाजपा कार्यकर्ता लोगों के बीच जा कर विरोधियों के गलतबयानी का मुंह तोड़ उत्तर दें. 

कोरोना संक्रमण पर काबू पाया 

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि  कोरोना के शुरुआती दौर में देश की स्वास्थ्य यंत्रणा की स्थिति को देखते हुए विकसित राष्ट्रों ने अंदाजा लगाया था कि संक्रमण बहुत तेजी से फैलेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय रहते लॉकडाउन का निर्णय लेकर संक्रमण के प्रसार को रोकने का काम किया, जिससे पश्चिमी देशों का अनुमान गलत साबित हुआ. भारत की तरफ से शुरु की गई उपाय योजनाओं की तारीफ बड़े देश कर रहे हैं.

कार्यसमिति के बैठक की अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने की. इस अवसर पर विधानसभा में विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश संगठन मंत्री विजय पुराणिक, विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर, पीयूष गोयल, रावसाहेब दानवे, संजय धोत्रे, पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे.