विरार में रक्तदान शिविर

Loading

  • 110 यूनिट रक्त जमा

नालासोपारा. कोरोना संक्रमण के चलते राज्य में हो रही रक्त की कमी को पूरा करने के लिए राज्य सरकार ने लोगों से रक्तदान का आह्वान किया है. इसी को ध्यान में रखते हुए विधायक हितेंद्र ठाकुर, क्षितिज ठाकुर और आघाड़ी सचिव अजीव पाटिल के निर्देश पर वसई और नालासोपारा विधानसभा क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है. 

इसी क्रम में वार्ड क्रमांक 25 की नगरसेविका मिलन पाटिल ने साथिया ब्लड बैंक के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर विरार पूर्व के मनवेल पाड़ा, कारगिल नगर स्थित जी पी स्कूल प्रांगण में रविवार की सुबह 10 बजे आरम्भ हुआ.  ब्लड बैंक के डॉक्टर विजय महाजन द्वारा 11 सदस्यों की टीम की मदद से सफलतापूर्वक रक्तदान कराया गया. 

 रक्त दाताओं का किया गया सम्मान

इस दौरान आयोजक द्वारा सभी रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र के साथ ही बरसात से सुरक्षा के लिए छाता वितरित किया गया.शिविर में कुल 110 यूनिट रक्तदान जमा किया गया. पाटिल ने बताया कि इसके पूर्व 10 जुलाई को हुए रक्तदान शिविर में 163 लोगों ने रक्तदान किया था. समाजसेवी रमाकांत पाटिल, नारकरणिय, पंकज गुप्ता, इम्तियाज शेख, कुंदन जैन, लाला शेख, संजय हटकर आदि ने शिविर को सफल बनाने में सराहनीय योगदान दिया.