कोरोना संकट के बीच BMC का बड़ा फैसला, आम लोगों के प्रवेश पर लगी रोक

    Loading

    मुंबई.  बीएमसी कमिश्नर इकबाल सिंह चहल (BMC Commissioner Iqbal Singh Chahal) ने सर्कुलर (Circular) जारी कर बीएमसी कर्मचारियों (BMC Employees) को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए मुख्यालय (Headquarters) सहित सभी कार्यालयों में आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। सर्कुलर में कहा गया है कि जनप्रतिनिधियों को छोड़कर होने वाली बैठक और अन्य कार्यों के लिए आनेवाले लोगों को कार्यालय में प्रवेश न दिया जाए।  विशेष परिस्थितियों में अपवाद के तौर पर  बैठक के लिए आनेवाले व्यक्ति को 48 घंटे के भीतर का आरटीपीसीआर टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट दिखाना पड़ेगा। 

    सर्कुलर में बीएमसी अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिया गया है कि कार्यालय में काम करनेवाले अधिकारी और कर्मचारियों को छोड़कर अन्य के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक ली जाए। अपने आवेदन और शिकायत पत्र जमा करनेवाले नागरिकों को प्रवेशद्वार पर ही पेटी उपलब्ध कराई जाएगी। 

    सभी गाइडलाइनों का पालन करना होगा

    ऐसी व्यवस्था बीएमसी मुख्यालय सहित सभी वार्ड कार्यालयों में उपलब्ध होगी।  चहल ने कहा कि इसके साथ ही बीएमसी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कोरोना से बचाव की सभी गाइडलाइनों का पालन करना होगा।