9211 new cases of corona in Maharashtra

मुंबई. मुंबई के धारावी, वडाला सहित दूसरे इलाकों में कोरोना कंट्रोल हो रहा है, जबकि उत्तर मुंबई में कोरोना बेकाबू हो ता जा रहा है. इस इलाके में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए बीएमसी ने ध्यान केंद्रित किया है. बीएमसी कमिश्नर ने पूरे उत्तर मुंबई में सख्त लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. बोरीवली, कांदिवली से दहिसर तक 115 कंटेनमेंट जोन और 908 सील इमारतों को इस आपदा से बाहर निकालने के लिए यह निर्णय आवश्यक बताया जा रहा है. बाहर घूमने वालों पर कार्रवाई की जा रहा है.

कांदिवली, बोरिवली और  दहिसर क्षेत्र में कुछ दिन में कोरोना का तेजी से प्रसार हुआ है.  कांदिवली में 3090 मालाड में 3378, बोरिवली में  1825, और दहिसर में  1274 कोरोना मरीज पाए गए हैं. इन इलाकों में कोरोना मरीजों की वृद्धि दर कांदिवली में 25, मालाड में 19, बोरिवली में 28, तथा दहिसर में  15 दिन है. 

800 से अधिक लोगों पर कार्रवाई 

बीएमसी और पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई जिसमें कठोर कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया.  तानाजी नगर, शिवाजी नगर, क्रांती नगर, कुरार, दिंडोशी, आप्पा पाडा, पिंपरी पाडा, संतोष नगर  में नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 800 से अधिक लोगों पर कार्रवाई की गई है.