कंगना पर बीएमसी ने खर्च किए 82.50 लाख

Loading

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह प्रकरण को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना (Kangana) और बीएमसी (BMC) के बीच पिछले 2 महीने से विवाद चल रहा है. बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में बने अवैध निर्माण को तोड़ा (demolition) था. कंगना ने बीएमसी के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. कंगना विवाद में बीएमसी ने 82.50 लाख रुपये वकीलों पर खर्च करने का खुलासा हुआ है.

आरटीआई कार्यकर्ता (RTI activist) शरद यादव ने बीएमसी से जानकारी मांगी थी. कंगना प्रकरण में बीएमसी को लाखों रुपये खर्च करने पड़े हैं. यादव ने बीएमसी के लीगल डिपार्टमेंट से जानकारी मांगी थी कि कंगना के लड़ाई में अस्पी चिनॉय को कितनी फीस दी गई थी. बीएमसी ने उत्तर में 82 लाख 50 हजार रुपये खर्च करने की जानकारी यादव को दी है.  मुंबई महानगरपालिका ने  कंगना के पाली हिल स्थित कार्यालय तोड़ने के खिलाफ मामला कोर्ट में गया. एच पश्चिम विभाग ने कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था. बीएमसी ने केस लड़ने के लिए वरिष्ठ वकील अस्पी चिनॉय को नियुक्त किया था. चिनॉय 11 बार बीएमसी का पक्ष रखा है. एक बार कोर्ट में खड़ा होने पर  बीएमसी ने 7 लाख 50 हजार रुपये फीस का भुगतान किया है. 

कंगना ने ट्वीट कर व्यंग कसा

कंगना ने भी  बीएमसी की तरफ से किए गए खर्च का खुलासा होने के बाद कंगना ने भी ट्वीट कर व्यंग कसे हैं. कंगना ने कहा कि हमारा घर अवैध रूप से तोड़ने के लिए बीएमसी ने 82 लाख रुपये खर्च कर दिए. एक लड़की को कष्ट पहुंचाने के लिए ‘ पप्पू’ इतनी रकम खर्च कर दी. यह दुर्भाग्य है कि आज महाराष्ट्र कहां पहुंच गया है.