Sushant's brother have stated that the case witnesses life's under threat

– कई स्टार घिरे 

– डैमेज कंट्रोल की तैयारी 

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं और स्टार्स की नींद हराम हो गई है. इन बैनर में आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन, मुकेश भट्ट की विशेष फिल्म्स के अलावा बॉलीवुड के सुलतान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान शामिल हैं. दरअसल लोगों का मानना है कि एक्टर सुशांत पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड की गुटबाजी के शिकार हो गए थे. 

बॉलीवुड में किसी गॉडफादर के नहीं होने के कारण सुशांत के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा था.बॉलीवुड के जानकारों का कहना है कि सुशांत एक  बेहद प्रतिभाशाली एक्टर थे. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ स्थापित कलाकारों को डर था कि ज्यादा बड़े मौके मिलने से वे बड़े कलाकारों पर भारी पड़ सकते हैं. यही वजह थी कि उन्हें बड़ी फिल्मों से साइडलाइन किया जा रहा था. इस वजह से सुशांत थोड़े परेशान थे और अपने बलबूते पर खुद फिल्म बनाने का प्लान कर रहे थे. रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी आदित्य चोपड़ा के बैनर यशराज फिल्म्स से दूर रहने को कहा था. 

साजिश पर सवाल  

बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक यशराज फिल्म्स की ‘पानी’ की वजह से सुशांत ने बाहर की कई फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था. मगर ‘पानी’ प्रोजेक्ट पर पानी फिर जाने के बाद जब सुशांत ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए  काम करने का कॉन्ट्रैक्ट किया था,  लेकिन किसी ख़ास बैनर के प्रेशर से इन फिल्मों से सुशांत का पत्ता काटकर एक्टर रणबीर सिंह की इंट्री करवा दी गई थी. वहीं करण जौहर ने सुशांत को लेकर ‘ड्राइव’ फिल्म बनाने का ऐलान तो किया, लेकिन इस फिल्म को दो साल रोकने के बाद उसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने की जगह ऑनलाइन रिलीज किया था. इन वजहों से सुशांत के कैरियर को बड़ा झटका लगा था. 

साख बचाने में जुटे निर्माता 

सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं की काफी फजीहत हो रही है. ऐसे में ये सभी निर्माता अपनी पीआर कंपनियों के साथ मिलकर अपनी साख बचाने में जुट गए हैं. निर्माता करण जौहर जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर कम पोस्ट कर रहे हैं. वहीं उन्होंने दिखाने के लिए कई बड़े स्टार के बच्चों को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करना शुरू कर दिया है. उन्होंने खुद कहा है कि वे पिछले एक साल से सुशांत के टच में नहीं थे.वहीं सलमान खान ने भी ट्वीट कर अपने फैन्स से इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार वालों का साथ देने की अपील की है. सुशांत की वजह से आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स की भी मुश्किलें बढ़ गई है. मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स और सुशांत के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट की एक कॉपी अपने पास रख ली है. ऐसे में यह सभी बड़े बैनर और एक्टर अपनी पीआर की मदद से डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं.उन्हें लग रहा है कि यदि इस आग को जल्द शांत नहीं किया गया तो लोगों का यह गुस्सा उनके आने वाले प्रोजेक्ट के लिए भारी पड़ सकता है.  

मुकेश भट्ट से भी लोग नाराज 

सुशांत मामले को लेकर लोग निर्देशक महेश भट्ट के रवैए से भी नाराज है. लोगों का आरोप है कि सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बीच दीवार खड़ी करने में महेश भट्ट की कथित भूमिका है. ऐसा कहा जा रहा है कि महेश ने रिया को सुशांत से दूर रहने की सलाह दी थी. सुसाइड से पहले सुशांत और रिया में अनबन हो गई थी. इस वजह से भी वे परेशान चल रहे थे.