मिक्सर की टक्कर में बिल्डिंग में आई दरार

विरार. विरार पूर्व स्थित सहकार नगर में बन रहीं अवैध इमारतों में स्लैब डालने के लिए आई मिक्सर मशीन से ठोकर लग जाने से श्री साई श्रद्धा अपार्टमेंट नामक इमारत में दरार पड़ गई और सीवरेज की पाइप लाइन भी टूट गई.

गौरतलब है कि शनिवार दोपहर से रविवार सुबह 8 बजे तक काम चला. इसी बीच रात 12 बजे एक मिक्सर मशीन बिल्डिंग के किनारे से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पूरी इमारत हिल गई. इसके बाद इमारत के कुछ रहिवासियों ने जब आकर देखा तो उसमें दरार पड़ गयी थी. रहिवासियों ने जब पूछा कि यह मशीन किसकी है तो बिल्डर के एक आदमी ने कहा की हमारी है. उन्होंने जब दरार आने की शिकायत की और सम्भाल का आने-जाने को कहा तो वह गाली-गलौज पर उतर आया.

निर्माणाधीन इमारत तक पहुंचने के लिए रास्ता नहीं

वैसे तो सहकार नगर में दर्जन भर से अधिक अवैध इमारतें बन रही हैं, रिक्शा स्टैंड से आगे बढ़ते ही देखा जा सकता है, लेकिन चंदर गोवारी कम्पाउंड में बन रही इमारतों की स्थिति अलग है. यहां आने- जाने के लिए मात्र 10 फीट की गली है और जहां इमारत बनाई जा रही है, वहां जाने की लिए मात्र 3 फीट का रास्ता है. वहां कोई वाहन नहीं जा सकता है. इसके कारण  इमारत बनाने का सारा मैटेरियल श्री साईं श्रद्धा अपार्टमेंट, दिशा अपार्टमेंट और हरबा सती अपार्टमेंट के नाके पर ही गिराया जाता है और यहीं से काम करते हैं, जिससे मथुरा डेरी से बतखल पाड़ा रास्ता श्री साईं श्रद्धा अपार्टमेंट के आगे बंद हो जाता है. अब चूंकि साइड पर जाने के लिए जगह नहीं है इसलिए  मिक्सर मशीन श्री साईं अपार्टमेंट और दिशा अपार्टमेंट के बीच खड़ी कर स्लैब के लिए पाइप के माध्यम से बिल्डिंग मैटेरियल पहुंचाया जा रहा था.