CM Uddhav Thackeray took Corona second dose

    मुंबई. मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। परिस्थिति चिंताजनक हो गई है। इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन (Vaccine) का दूसरा डोज (Second Dose) लिया।

     मुख्यमंत्री ठाकरे ने दक्षिण मुंबई स्थित जे जे अस्पताल  (J J Hospital) में कोरोना की वैक्सीन ली। इस अवसर पर उनके साथ राज्य के  मुख्य सचिव सीताराम कुंटे, शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर ने भी कोरोना का टीका लगवाया। राज्य के चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉ. तात्याराव लहाने ने बताया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले (MP Supriya Sule) ने भी कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड का दूसरा डोज लिया।

    गौरतलब है कि कल ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Chief Sharad Pawar) ने विश्व स्वास्थ्य दिवस (World Health Day) के अवसर पर बुधवार को अपने आवास पर कोविड-19 रोधी टीके की दूसरी खुराक (Second Dose) ली। पार्टी ने एक बयान में बताया कि 80 वर्षीय नेता ने एक मार्च को टीके की पहली खुराक ली थी। सरकारी जे जे अस्पताल का एक चिकित्सा दल टीकाकरण (Vaccination) की प्रक्रिया पूरी करने के लिए शरद पवार के घर पर मौजूद रहा। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने आज फेसबुक लाईव के माध्यम से लोगों से अपील की है कि कोरोना के समय में सब लोग नियमों का पालन करें और राज्य सरकार को सहयोग करें।