तूफान प्रभावितों को और अधिक मदद मिलेगी, CM ठाकरे ने दिया आश्वासन

– कहा-कोंकण सहित राज्य के सभी आपदा प्रभावितों के साथ सरकार

मुंबई. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि चक्रवाती तूफान की वजह से कोंकण सहित राज्य के अनेक हिस्सों में बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है. नुकसान के पंचनामा का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है.पिछले सप्ताह घोषित राशि से अधिक मदद  की जाएगी. 

  बुधवार को तूफान की वजह से हुए नुकसान की समीक्षा को लेकर आयोजित वीडियो कांफ्रेस में मुख्यमंत्री ठाकरे बोल रहे थे. इस वीडियो कांफ्रेंस में उपमुख्यमंत्री अजित पवार, राहत व पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार, उच्च व तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत, रायगढ़ जिले की पालक मंत्री  अदिती तटकरे, सांसद सुनील तटकरे,एवं विनायक राऊत, मुख्य सचिव अजोय मेहता, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव आशीष कुमार सिंह, प्रधान सचिव विकास खारगे, राहत व पुनर्वसन विभाग के सचिव किशोरराजे निंबालकर, कोकण विभागीय आयुक्त लोकेशचंद्र व संबंधित जिलों के जिलाधिकारी  उपस्थित थे.

प्रशासन ने किया बहुत अच्छा काम 

  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र व कोकण के विकास के लिए जो कुछ भी हो सकता है वह सब किया जाएगा. चक्रवाती तूफान की वजह से हुए नुकसान की भरपाई प्रभावितों को तुरंत देने का काम शुरु है. उन्होंने प्रशासन की पीठ थपथपाते हुए कहा अब तक बहुत अच्छा काम प्रशासन ने किया है.इसी तरह मदद का काम युद्ध स्तर पर जारी रहने की जरूरत है.