wardha

Loading

  • प्रभाग एफ के 14 क्षेत्र पुनः कंटेनमेंट जोन घोषित

विरार. वसई- विरार क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण से लोगों में डर का माहौल है. वर्तमान में नालासोपारा पूर्व क्षेत्र के कई इलाकों को प्रतिबंधित किया गया, इसके बावजूद इन क्षेत्रों से मरीजों की संख्या घटने का नाम नहीं ले रही है. इसी के मद्देनजर  पूर्व में प्रतिबंधित सभी इलाकों को अगले 14 दिनों तक के लिए दोबारा प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है, जो कि आगामी 17 जुलाई तक लागू रहेगा. यह जानकारी आयुक्त के निर्देश पर प्रभाग समिति “एफ” के प्रभारी सहायक आयुक्त द्वारा दी गई है.

जीवनावश्यक सामानों की आपूर्ति ही शुरू रहेगी

जानकारी के अनुसार वसई- विरार मनपा के प्रभाग समिति एफ धानीव पेल्हार में श्रीराम नगर गेट नंबर 1 से डोंगर पाड़ा रोड, गॉड ब्लेस विद्यालय से श्रीराम नगर,  धानिवबाग नाके से वेलकम डेयरी (शिव मन्दिर रोड), संतोष भुवन परिसर स्थित विद्यालय परिसर तांडापाड़ा से अन्नाडीस परिसर व सर्वोदय नगर, वालाई पाड़ा में सीताराम होटल से सह्याद्रि नगर, वाकनपाडा का संपूर्ण परिसर, वसई फाटा स्थित इंदिरा वसाहत, मिल्लतनगर व वान्याचा पाड़ा क्षेत्र शामिल है.यहां सिर्फ अत्यावश्यक सेवा, किराना स्टोर्स, मेडिकल स्टोर्स एवं जीवनावश्यक सामानों की आपूर्ति ही शुरू रहेगी.

आयुक्त के निर्देश पर आदेश जारी 

साथ ही बताया गया है कि मनपा ने जिन क्षेत्रों में कोरोना मरीजों की संख्या अधिक है उसे कन्टेनमेंट (प्रतिबंधित) क्षेत्र घोषित कर दिया गया है.अब उन क्षेत्रों में सिर्फ अतिआवश्यक सेवाएं ही प्रदान की जाएगी. वसई- विरार मनपा आयुक्त गंगाधरन डी. के निर्देश पर यह आदेश जारी किया गया है.