वसई- विरार में कोरोना अनकंट्रोल, हालात नहीं सुधरे तो उग्र आंदोलन

– प्रवीण दरेकर ने दिया 1 सप्ताह का समय

 – क्षेत्र का दौरा कर अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

वसई. महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. अन्य प्रदेशों की तुलना में महाराष्ट्र में बढ़ते मामलों के मद्देनजर महाराष्ट्र विधान परिषद के विरोधी पक्ष नेता प्रवीण दरेकर ने बुधवार को वसई- विरार क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान मनपा क्षेत्र में कोरोना को लेकर शासन और मनपा की तैयारियों की समीक्षा की. बैठक में उपस्थित मनपा आयुक्त गंगाधरन डी, तहसीलदार व पुलिस विभाग के अधिकारियों को उन्होंने एक सप्ताह के अंदर कोरोना मामले से जुड़ी सभी समस्यायों को तत्काल दूर करने को कहा. 

उन्होंने कहा कि यदि इसके पश्चात उन्हें कोरोना मामले से जुड़ी शिकायतेंं मिलींं तो पार्टी कार्यकर्ता सड़को पर उतर कर उग्र आंदोलन करेंगे. यह बातें वसई पश्चिम स्थित मनपा प्रभाग कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान दरेकर ने कही.

आ रही थीं कई शिकायतें 

 उन्होंने बताया कि वसई- विरार में कोरोना मरीजों के साथ होने वाली समस्या व लापरवाही, आयुक्त गंगाधरन डी व उनके अधिकारियों द्वारा फोन न उठाये जाने, एम्बुलेन्स के अभाव में मरीज के दम तोड़ने, अस्पतालों द्वारा मनमानी बिल वसूलने, दवा के अभाव में मरीज की मृत्यु, बेड के अभाव में दम तोड़ देने जैसी परिस्थियों से जुड़ी कई शिकायतें लगातार आ रही थींं. जिसके कारण दरेकर ने क्षेत्र का दौरा करने का निर्णय लिया.