कोरोना पीड़ितों को मिले आवश्यक ऑक्सीजन

  • राज्यपाल से मिला भाजपा शिष्टमंडल

मुंबई. सरकार की तरफ से बार-बार दावा किया जा रहा है कि राज्य में ऑक्सीजन की कमी नहीं है. इसके बावजूद कई स्थानों से शिकायत मिल रही है कि कोरोना पीड़ितों के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं हो रही है. कोरोना पीड़ितों को पर्याप्त ऑक्सीजन की आपूर्ति की मांग को लेकर मुंबई भाजपा महासचिव आर यू सिंह के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात की.

 शिष्टमंडल की तरफ से राज्यपाल को बताया गया कि कोरोना पीड़ितों की मौत ऑक्सीजन का स्तर कम होने की वजह से हो रही है. मुंबई सहित महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार देश में सबसे अधिक है, डॉक्टर रणदीप गुलेरिया भी महाराष्ट्र में ऑक्सीजन की कमी पर चिंता व्यक्त कर चुके हैं. बीजेपी के शिष्टमंडल में श्रीकांत पांडेय, प्रदुम्न शुक्ला, अजय पाराशर और राजेंद्र होलानी शामिल थे.

शीघ्र निर्णय लेने का आश्वासन

बीजेपी नेता आर यू सिंह ने सहकारी बैंकों के कर्मचारियों को लोकल ट्रेनों में जाने की अनुमति की मांग की थी, लेकिन सरकार कुछ दिनों से सिर्फ 10 प्रतिशत स्टाफ की अनुमति दी है, भाजपा शिष्टमंडल ने सहकारी और निजी बैंकों के कम से कम 25 प्रतिशत कर्मचारियों को कार्य पर  लोकल से जाने आने की अनुमति देने की मांग राज्यपाल से की है. राज्यपाल ने दोनों मांगों पर गंभीरता से शीघ्र निर्णय लेने का आश्वासन दिया है.