कोरोना की होगी हार, अब डॉक्टर आपके द्वार

– दहिसर में मोबाइल डिस्पेंसरी को प्रतिसाद

मुंबई. वैश्विक महामारी बन चुकी कोरोना को समूल नष्ट करने के लिए मुंबई में हर तरफ विभिन्न प्रकार की तैयारियां की जा रही हैं. इसी कड़ी में दहिसर विधानसभा की भाजपा विधायक मनीषा चौधरी के संयोजन में चिकित्सा सुविधा की अभिनव शुरुआत की गयी है. उन्होंने ‘डॉक्टर आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत मोबाइल (सचल) डिस्पेंसरी की शुरुआत की है. इसके उद्घाटन के बाद से दहिसर के विभिन्न क्षेत्रों में चलते फिरते दवाखाना को सकारात्मक प्रतिसाद मिल रहा है.

पूर्व मुख्यमंत्री तथा विधानसभा में नेता विरोधी पक्ष देवेंद्र फडणवीस की प्रेरणा तथा मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगलप्रभात लोढ़ा के मार्गदर्शन में दहिसर विधानसभा के सभी वर्ग के लोगों को घर बैठे चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से ‘डॉक्टर आपके द्वार’ अभिनव उपक्रम शुरू किया गया है.

हल्का बुखार होने पर भी लोग डर जाते हैं

मनीषा चौधरी ने कहा कि आज हर किसी के मन में कोरोना को लेकर अनेक प्रकार की चिंताएं उत्पन्न हो रही है. सर्दी खांसी या हल्का बुखार होने पर भी लोग डर जाते हैं. बे वजह सरकारी अस्पतालों में भीड़ बढ़ जाती है. चलते फिरते चिकित्सालय में कुशल डॉक्टरों की टीम मौजूद रहेगी जो घूम-घूम कर एरिया वाइज लोगों की मुफ्त जांच और उपचार करेगी. इस अवसर पर दहिसर विधानसभा के सभी भाजपा नगरसेवक, अरविंद यादव, पार्वती धोडी, राजेश उपाध्याय, शशिकांत कदम, राजेश मिश्रा, गिरीश खराडे, मनीष गौड़, मोहन पटेल, विवेक निचानी आदि लोग उपस्थित थे.