बहुत जल्द काबू में होगा कोरोना

– लोगों की मदद के लिए चलाया जा रहा अभियान

मुंबई. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में जरूरतमंदों के सहायतार्थ अभियान चलाकर लोगों की मदद की जा रही है.आशा है देश की बिगड़ी व्यवस्था व वैश्विक महामारी कोरोना पर बहुत जल्द विजय प्राप्त कर ली जाएगी. भाजपा, अंधेरी की ओर से मनपा के/ पूर्व विभाग कार्यालय पर आयोजित राशन किट वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संगम लाल गुप्ता बोल रहे थे.

  गांव की समस्या को लेकर भी करें संपर्क

उन्होंने ने उपस्थित लोगों को आश्वासन दिया कि अंधेरी क्षेत्र के लोगों की कोई भी समस्या हो या उनके गांव में समस्या हो उसको लेकर हमारे पास निःसंकोच आएं.हम उसके निदान का जरूर प्रयास करेंगे.उन्होंने उपस्थित लोगों को आगाह कर कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सेनिटाइजर व मास्क का उपयोग जरूर करें.

जरूरतमंदों को राशन किट वितरित

कार्यक्रम आयोजक व मनपा के/पूर्व प्रभाग समिति के अध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि अंधेरी में कारोना काल में जरूरतमंदों की मदद में आगे रहे हैं. दुर्भाग्य से भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं की कोरोना की चपेट में जान चली गई. फिर भी हम  जरूरतमंदों की सेवा पीछे नहीं हटेंगे. इस मौके पर बड़ी संख्या में जरूरतमंदों को राशन वितरित कर उनकी मदद की गई.इस अवसर पर राकेश तिवारी,भूषण चव्हाण, रूपेश दांडेकर, गुलाब शुक्ला, लालचंद सोनकर, श्याम दुबे, ब्रह्मदेव दुबे, सुरेश कथुरे, विजय वागे, वर्षा घाणेकर, आदि  उपस्थित थे.