मीरा-भायंदर मनपा में भ्रष्टाचार!

Loading

स्टैंडिंग कमेटी चेयरमैन बोले- उपायुक्त करप्ट 

आयुक्त को पत्र लिखकर की स्वास्थ्य विभाग छीनने की मांग 

भायंदर. मीरा-भायंदर मनपा की स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन अशोक तिवारी का एक पत्र चर्चा में है. आयुक्त चंद्रकांत डांगे को लिखे इस पत्र में उन्होंने मनपा उपायुक्त(स्वास्थ्य) डॉ. संभाजी पानपट्टे पर करप्शन में शामिल होने का आरोप लगाया है. 

तिवारी का कहना है कि मनपा की आमसभा में पानपट्टे के पास से स्वास्थ्य विभाग निकाल लेने का निर्णय लिया गया था.फिर भी उक्त विभाग उनके पास है.यह आमसभा का अपमान है.

परेड कराने पर करप्शन सामने आ जायेगा

 तिवारी का कहना है की उपायुक्त पानपट्टे को स्वास्थ्य, उद्यान व वाहन विभाग का हर माह फिक्स बिल निकालने का अधिकार दिया गया है.उसका दुरुपयोग कर वे भ्रष्टाचार कर रहे हैं.मनपा की 5 गाड़ियां खाली हैं, लेकिन ठेके की गाड़ियां अधिकारियों को उपलब्ध कराई जा रहीं हैं.वाहन विभाग में गाड़ियां और ड्राईवर की फर्जी संख्या है.परेड कराने पर करप्शन सामने आ जायेगा.इसी तरह उद्यान बंद हैं. चार-पांच दिन में एक बार पौधों को पानी देने के लिए खोला जाता है, फिर भी भायंदर विभाग 135 तथा मीरा रोड विभाग में 195 मजदूरों का बिल अप्रैल माह का तैयार किया गया है .उधर पानपट्टे ने कहा कि तिवारी जो आरोप लगाए हैं, उसका उत्तर उन्हें दे दिया जाएगा.

नाला सफाई से नाखुश 

नाला सफाई को लोकर सत्तापक्ष में मतभेद सामने आया है.महापौर ज्योत्स्ना हसनाले ने जहां दौरा करने के बाद नाला सफाई को समाधान कारक बताया था, वहीं स्थाई समिति के चेयरमैन अशोक तिवारी संतुष्ट नहीं हैं. मीरा-भायंदर मनपा आयुक्त से की गई शिकायत में तिवारी ने कहा कि पक्के नालों से स्लैब के नीचे ठीक से सफाई नहीं हो रही है. कई जगह नाले अभी तक साफ नहीं हुए हैं. तिवारी अधूरी सफाई का सबूत के तौर पर अपने वार्ड के नालों की कुछ फोटो आयुक्त को भेजें हैं.