A youth was beaten to death as a thief in Santacruz

    Loading

    मुंबई. कांदीवली पूर्व (Kandivali East) पोइसर इलाके में शिवसैनिकों द्वारा ऐमाज़ॉन डिलीवरी बॉय (Amazon Delivery Boy) के साथ मारपीट और पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने वारदात के बाद मारपीट, गंभीर चोट लगने और जबरन रास्ता रोकने के आरोप में शिवसेना (Shiv Sena) के शाखा प्रमुख (Branch Chief) सहित 4 लोगों को आईपीसी के अन्य धाराओं तहत गिरफ्तार कर लिया है। बाकी 2 अन्य अभी फरार है।

    समता नगर पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता राहुल शर्मा जय हिंद चॉल, पोइसर कांदिवली पूर्व में रहते हैं। उसने पुलिस को बताया कि वह ऐमाज़ॉन डिलीवरी बॉय का काम करता है। मंगलवार दोपहर जब वह ऐमाज़ॉन से आर्डर लेकर पोइसर गया हुआ था, उसी समय बारिश होने लगी। राहुल शिवाजी मैदान,पोइसर शिवसेना शाखा के बाहर छत के नीचे खड़ा हो गया।

    इसी बीच चंद्रकांत निनेवे ने उसके आर्डर की सामान पर पैर रख दिया। इसी को लेकर दोनो के बीच झगड़ा होने लगा जिसके बाद शाखा में मौजूद संजय मांजरे (शिवसेना शाखा प्रमुख), विनय निनवे, भाऊ नचनकर ने मिलकर राहुल पर लकड़ी के डंडे से हमला कर दिया। जिससे राहुल की आंखों और सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोटें आ गयी। हालांकि, पुलिस ने इलाज के लिए भेज दिया था। एपीआई समीर पवार ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के बाद 4 लोगो को मौके से गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 अभी भी फरार है।