crime

Loading

पालघर. पालघर (Palghar) में एक प्रेम कहानी (Love Story) का खौफ़नाक अंत देखने को मिला है। लड़की ने अपने जिस प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाकर माता-पिता का घर छोड़ कर प्रेमी के साथ रहने के लिए आई उसी ने उसकी हत्या कर दी और उसके शव (Dead Body) को घर के बाथरूम (Bathroom) के ऊपर दफनाकर उस पर प्लास्टर (Plaster) कर दिया। ताकि किसी को इस घटना के बारे में भनक न लगे। 

बताया जा रहा हैं कि पालघर के उमरोली (Umroli)इलाके में रहने वाली अमिता मोहिते (32) का बोईसर के रहने वाले सूरज घरत (28) के बीच प्रेम संबंध थे। अमिता ने 21 अक्टूबर को अपना घर छोड़ दिया और सूरज के साथ वानगांव इलाके में स्थित वृंदावन बिल्डिंग में किराए के फ्लैट में रहने आई। कुछ ही दिनों में दोनों के बीच झगडे होने लगे। जिसके बाद सूरज ने अमिता की हत्या कर शव को बाथरूम के ऊपर दफ़ना कर उसके ऊपर सीमेंट का प्लास्टर कर दिया।

प्रेमिका का फोन अपने पास रख लिया

हत्या के बाद सूरज ने उसका फोन अपने पास रख लिया, जब अमिता के मोबाइल पर उसके परिवार वालों का फोन आता तो सूरज फोन को कट करके व्हाट्स पर अमिता बनकर उसके परिजनों से चैटिंग के माध्यम से बात करता था। उन्हें बताता था कि दोनों गुजरात के वापी में रहते है। अमिता के परिजनों को सूरज की हरकतों पर शक होने पर मामले की शिकायत बोईसर पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर जब कड़ी पूछताछ की तो उसने रहस्य से पर्दा उठ गया। जिसके बाद बोईसर और वानगांव पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लड़की का कंकाल बरामद करके आरोपी सूरज घरत पर हत्या का केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।