File Photo
File Photo

Loading

मुम्बई. अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन आने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की बाॅलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच जारी है. एनएसीबी एक के बाद एक ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में लिप्त बाॅलीवुड सेलिब्रेटी पर कार्रवाई कर रही है. 

ताजा कार्रवाई में एनसीबी ने एक टीवी अभिनेत्री और ड्रग्स तस्कर को वर्सोवा के मच्छीमार काॅलोनी से गिरफ्तार किया. अभिनेत्री के पास से 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ है.

ड्रग्स लेते पकड़ी गयी टीवी अभिनेत्री

एनसीबी के मुंबई जोनल युनिट को गुप्त सूचना मिली कि बाॅलीवुड की एक सेलिब्रेटी को ड्रग्स की सप्लाई करने ड्रग्स तस्कर अंधेरी (प.) के वर्सोवा के मच्छीमार काॅलोनी में आने वाला है. एनसीबी ने वहां ट्रैप लगाकर टीवी अभिनेत्री को ड्रग्स सप्लाई करते हुए ड्रग्स तस्कर को रंगेहाथ पकड़ा. एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत टीवी अभिनेत्री प्रतिका चौहान और ड्रग्स तस्कर फैजल (20) को गिरफ्तार किया. फैजल बाॅलीवुड के और किन सेलिब्रेटी को ड्रग्स की सप्लाई करता था? और वह किन ड्रग्स तस्करों के साथ जुड़ा हुआ है ? इस बात की एनसीबी जांच कर रही है.

अगिसिलओस को ड्रग्स सप्लाई करने वाला पुणे से गिरफ्तार

एनसीबी ने एक अन्य कार्रवाई में पुणे के दापोडी स्थित जय भीम नगर से टैक्सी ड्राइवर साहिल मजार अली (34) को गिरफ्तार किया. उसके पास से 7.2 ग्राम चरस बरामद हुई. पिछले दिनों एनसीबी लोनावाला रेसाॅर्ड अभिनेता अर्जुन रामपाल की दक्षिण अफ्रिकी गर्लफ्रेंड गेब्रिला देमेत्रिदेस के भाई अगिसिलओस देमेत्रिदेस को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की पूछताछ में अगिसिलओस ने बताया था कि उसे ड्रग्स की सप्लाई साहिल मजार अली ने किया था. 

अब तक 24 आरोपी गिरफ्तार

बाॅलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, अगिसिलओस और ड्रग्स तस्कर साहिल मजार अली समेत अब तक 24 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. एनसीबी की अगिसिलओस से पूछताछ में बाॅलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन के कई राज उजागर हुए हैं. कई फिल्म और टीवी सीरियल के डाइरेक्टर एवं प्रोडेक्शन हाउस एनसीबी के रडार पर हैं.