arrest

  • विदेशों से सामान के पार्सल में ड्रग्स मंगाने का खुलासा
  • 4 करोड़ के ड्रग्स का पार्सल जब्त
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई

मुम्बई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. एनसीबी के हाथ बड़ा ड्रग्स तस्कर एस.घंजाले लगा है, जो विदेश से सामान के पार्सल में ड्रग्स मंगवाता था. उसका 4 करोड़ रुपए की ड्रग्स (कोकीन) का पार्सल पकड़ा गया है. वह इथोपिया से पार्सल को दिल्ली के पते पर मंगवाया था. जबकि उसकी मुंबई से गिरफ्तारी हुई. उससे पूछताछ में बाॅलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स की सप्लाई के कई राज खुल सकते हैं.

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करों का नेटवर्क

 एनसीबी को घंजाले के अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करों के साथ संबंध होने की जानकारी मिली है. वह मुंबई में पकड़े जाने के डर से विदेशों से सामान के साथ ड्रग्स का पार्सल दूसरे शहरों के पते पर मंगवाता था और वहां से मुंबई लाया जाता था. एनसीबी ने गुप्त सूचना पर दिल्ली से टेलरिंग मैटेरियल के एक पार्सल को पकड़ा. उस पार्सल को खोला गया तो टेलरिंग मैटेरियल के साथ 4 करोड़ की कोकीन बरामद हुई.

मुंबई से ट्रेस

एनसीबी की जांच में पता चला कि मुंबई के ड्रग्स तस्कर एस.घंजाले ने इथोपिया से कोकीन की खेप मंगवाई है. इसे दिल्ली से मुंबई ले जाना था. एनसीबी ने उसे ट्रेस कर गिरफ्तार किया.

घंजाले के बाॅलीवुड कनेक्शन की जांच

 घंजाले की गिरफ्तारी को बाॅलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को तोड़ने के लिए अहम माना जा रहा है. एनसीबी अधिकारियों के मुताबिक कोकीन का इस्तेमाल बाॅलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में होने की अहम जानकारी मिली है. एनसीबी को घंजाले के बाॅलीवुड के सेलिब्रेटी के साथ डाइरेक्ट संबंध होने का अंदेशा है. एनसीबी उसके बाॅलीवुड कनेक्शन को खंगाल रही है.