BJP MLA Ashish Shelar alleged comments on Mumbai Mayor Kishori Pednekar matter reached State Commission for Women, report soughed from police
File

    Loading

    मुंबई.  राज्य में कोरोना मरीजों (Corona Patients) की संख्या लगातार कम हो रही है। जिसको देखते हुए राज्य सरकार ने कोरोना (Corona) को लेकर लागू प्रतिबंधों (Restriction) से 25 जिलों में  रियायत दी है । हालांकि, कोरोना का संकट पूरी तरह से टला नहीं है। राज्य सरकार की तरफ से बार-बार सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। कोरोना मरीजों की संख्या में कमी को देखते हुए इस साल गणेशोत्सव (Ganeshotsav) मनाये जाने की संभावना बढ़ गयी है। भाजपा (BJP) की तरफ से सरकार पर गणेशोत्सव को लेकर उदासीनता बरतने का आरोप लगाया जा रहा है।

    भाजपा नेता और पूर्व मंत्री आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने ट्वीट कर सरकार की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि मंदिर बंद हैं। सरकार की उदासीनता से सार्वजनिक गणेशोत्सव प्रभावित हो रहा है। हर साल अनुमति मांगने वाले 3,000 सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडलों में से अब तक केवल 197 ने ही आवेदन दाखिल किए हैं। साथ ही कोंकण जाने के संदर्भ में भी कुछ स्पष्ट  नहीं कहा गया है।  ठाकरे सरकार के वैशाख की तपन जैसे कारभार से उत्सवों वाले सावन के महीने में भी लोगों के चेहरों पर न खुशी है और न ही आनंद।

    गणेशोत्सव के लिए केवल एक महीना ही बचा

    मुंबई सहित पुरे महाराष्ट्र में श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया जाने वाला गणेशोत्सव के लिए केवल एक महीना ही बचा है। इस वर्ष अब तक सार्वजनिक गणेशोत्सव के लिए मंडलों के केवल 197 आवेदन मुंबई महानगरपालिका को मिले हैं, जबकि महानगरपालिका की तरफ से 14 जुलाई से गणेशोत्सव की अनुमति के लिए आवेदन जमा करने के लिए कहा गया था।