ED confiscates Rhea, Shouvik and their father's mobile, laptop

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में आर्थिक पहलू पर अलग से जांच कर रही ईडी ने मंगलवार को रिया की मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। श्रुति से इससे पहले अब दो बार पूछताछ की जा चुकी है। वहीं, सिद्धार्थ से सोमवार को पूछताछ हुई थी। खबर है कि, ईडी ने अपनी जांच को आगे बढ़ने को रिया चक्रवर्ती और शौविक द्वारा दिए गए बयानों की जांच के लिए रिया , उसके भाई और पिता के 4 फोन जब्त किए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ईडी ने मामले में लैपटॉप भी सिज़ किया है।  

श्रुति ने ईडी अधिकारियों को उनके और सुशांत के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के पेपर, के साथ सोमवार को कई डॉक्यूमेंट्स भी श्रुति ने ईडी को दिए हैं जिनको ईडी स्टडी कर रही है। वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह को ईडी ऑफिस में मंगलवार को बुलाया गया और उनका भी बयान दर्ज किया गया है।  मनी लॉन्ड्रिंग केस में सबूतों के लिए ईडी टीम अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन की जांच कर रही है। ईडी को संदेह है कि उनके फोन में पैसों के लेनदेन को लेकर जानकारी मिल सकती है। 

दरअसल सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार पर आरोप लगते हुए पुलिस को दिए अपने बयान में कहा था की सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए गायब हुए हैं। मामले में ईडी, शौविक के सुशांत की तीन में से दो कंपनियों में डिरेक्टर होने की भी जांच कर रही है जिसके चलते शौविक से भी पूछताछ की जा रही है।